Aamir Khan: सिर्फ इस वजह से आमिर खान को लेना पड़ा था एक्टिंग छोड़ने का फैसला, अभिनेता ने किया खुलासा

March 19, 2022 12:26 pm Total Views: 9384

ખેડા બ્યુરોચીફ : દિનેશ.જી.બાગરશા

आमिर खान को बॉलीवुड में मिस्टर परफेक्शनिस्ट कहा जाता है। आमिर बॉलीवुड का ऐसा सितारा हैं, जो कई सालों से बॉलीवुड में चमक रहे हैं। हाल ही में उन्होंने अपना 57वां जन्मदिन मनाया है। आमिर खान ने अपने करियर में कई सुपरहिट फिल्में दी हैं। आमिर खान को एक्टिंग के अलावा उनके क्रिएटिव मांइड के लिए भी जाना जाता है। लेकिन क्या आप जाानते हैं कि एक समय ऐसा भी था, जब आमिर ने फिल्में और एक्टिंग छोड़ने का मन बना लिया था। हैरान हो गए ना। लेकिन ये सच है, आमिर खान ने खुद बातचीत के दौरान इस बात का खुलासा किया है।

आमिर खान ने कहा ‘कोरोना के दौरान मुझे ये महसूस हुआ कि मैं कभी अपने परिवार को समय नहीं दे पाया। मैं जब अभिनेता बना तब मैंने सोचा मेरा परिवार को मेरे साथ ही है, इसके बाद मैं खासतौर से अपने बच्चों को समय नहीं दे पा रहा था। मैं सेलफिश होता जा रहा था। आमिर ने कहा, ‘जब आप किसी चीज की शुरुआत करते हैं तो आप बहुत मुश्किल काम करते हैं और मैं करीब 35 साल  से इसी तरह काम कर रहा था। उस दौरान मैं सिर्फ अपने बारे में सोच रहा था।’

Advertisement Image

हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें

आमिर खान ने कहा, अब मुझे 57 साल की उम्र में इस बात का एहसास हुआ है। आमिर ने बताया, मैंने अपने परिवार से कहा था कि मैं एक्टिंग बिल्कुल छोड़ दूंगा, सिर्फ फिल्में प्रोड्यूस करूंगा। उन्होंने कहा ये बात सुनकर मेरा परिवार एकदम शॉक में था। आमिर ने कहा, इसके बाद मैंने सोचा कि ये बात लोगों को बतानी चाहिए।  फिर उन्हें लगा कि अगर अभी वह ये बात लोगों को बताएंगे तो ऐसा लगेगा कि लाल सिंह चड्ढा के प्रमोशन के लिए ऐसा कर रहा हूं।
आमिर ने आगे बताया कि- मैंने दिल से फिल्में क्विट कर चुका था। जिसके बाद मेरे बच्चों और पत्नी किरन ने मुझे समझाया कि मैं गलत कर रहा हूं। उन्होंने कहा कि मैंने इंडस्ट्री छोड़ दी थी, हालांकि अब वापसी कर ली है। आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा जल्द ही सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में उनके साथ करीना कपूर भी दिखाई देंगी।

 

Advertisement Image

ये ख़बर आपने पढ़ी देश के तेजी से बढ़ते सबसे लोकप्रिय हिंदी न्यूज़ प्लेटफ़ॉर्म पर
,आज तेजी से बदलते परिवेश में जहां हर क्षेत्र का डिजिटलीकरण हो रहा हैऐसे में  हमारा यह नएवस पोर्टल सटीक समाचार और तथ्यात्मक रिपोर्ट्स लेकर आधुनिक तकनीक से लैस अपने डिजिटल प्लेटफार्म पर प्रस्तुत है। अपने निडरनिष्पक्षसत्य और सटीक लेखनी के साथ मैं प्रधान संपादक अमित साहू और मेरे सहयोगी अब 24x7 आप तक पूरे देश विदेश की खबरों को पहुंचाने के लिए कटिबद्ध हैं।