‘मुझे मुस्लिमों पर घेरते हैं लेकिन, रमजान में मैंने…’ गाजा में जब हो रही थी बमबारी तो PM मोदी ने क्या किया?

March 20, 2022 2:32 am Total Views: 9395

ખેડા બ્યુરોચીફ : દિનેશ.જી.બાગરશા

पीएम मोदी साफ तौर पर ये बात कह चुके हैं कि वो हिंदू-मुस्लिम तुष्टिकरण की राजनीति कभी नहीं करते हैं। इसी बीच पीएम मोदी ने इजरायल हमास युद्ध का जिक्र करते हुए कहा कि उन्होंने गाजा में बमबारी रुकवाने की कोशिश की थी। प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि जब रमजान के महीने में गाजा में बमबारी हो रही थी तो मैंने एक विशेष दल इजरायल भेजा था।PM Modi on Israel Hamas War। लोकसभा चुनाव के दौरान विपक्षी नेता लगातार पीएम मोदी पर निशाना साध रहे हैं को वो मुस्लिम समुदाय के खिलाफ बयान दे रहे हैं। कुछ दिनों पहले पीएम मोदी के संपत्ति के बंटवारे और ज्यादा बच्चों वाले बयान को विपक्ष ने मुस्लिम समुदाय से जोड़ते हुए उन पर निशाना साधा।

पीएम मोदी साफ तौर पर ये बात कह चुके हैं कि वो हिंदू-मुस्लिम तुष्टीकरण की राजनीति कभी नहीं करते हैं। इसी बीच एक निजी टीवी चैनल को इंटरव्यू देते हुए उन्होंने इजरायल हमास युद्ध का जिक्र किया। पीएम मोदी ने कहा कि उन्होंने गाजा में बमबारी रुकवाने की कोशिश की थी।

Advertisement Image

हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें

मैंने एक विशेष दल गाजा भेजा: पीएम मोदी

प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि उन्हें मुसलमानों को लेकर घेरा जाता है, लेकिन जब रमजान के महीने में गाजा में बमबारी हो रही थी तो मैंने एक विशेष दल इजरायल भेजा था। मैं पब्लिशिटी में विश्वास नहीं रखता हूं।

Advertisement Image

मेरा फलस्तीन और गाजा दोनों के साथ एक नाता: पीएम मोदी

प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि इजरायल-हमास युद्ध के समय मैंने अपने विशेष दूत को इजरायल भेजा। मैंने उनसे कहा था कि आप इजरायल के राष्ट्रपति,प्रधानमंत्री से मिलिए और उन्हें समझाएं कि कम से कम रमजान में गाजा में बमबारी न करें। मेरा फलस्तीन के साथ उतना ही नाता है जितना इजरायल के साथ है।

मैं कभी हिंदू-मुस्लिम राजनीति नहीं करूंगा: पीएम मोदी

कुछ दिनों पहले पीएम मोदी ने कहा था कि जिस दिन मैं हिंदू-मुस्लिम करने लगूंगा उस दिन मैं सार्वजनिक जीवन में जीने योग्य नहीं रहूंगा। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आगे कहा कि मैंने संकल्प लिया है कि मैं कभी हिंदू-मुस्लिम राजनीति नहीं करूंगा।

Advertisement Image

ये ख़बर आपने पढ़ी देश के तेजी से बढ़ते सबसे लोकप्रिय हिंदी न्यूज़ प्लेटफ़ॉर्म पर
,आज तेजी से बदलते परिवेश में जहां हर क्षेत्र का डिजिटलीकरण हो रहा हैऐसे में  हमारा यह नएवस पोर्टल सटीक समाचार और तथ्यात्मक रिपोर्ट्स लेकर आधुनिक तकनीक से लैस अपने डिजिटल प्लेटफार्म पर प्रस्तुत है। अपने निडरनिष्पक्षसत्य और सटीक लेखनी के साथ मैं प्रधान संपादक अमित साहू और मेरे सहयोगी अब 24x7 आप तक पूरे देश विदेश की खबरों को पहुंचाने के लिए कटिबद्ध हैं।